9.8.08

इस पोस्ट को मत पढिए

दिल्ली की बारिश और बीजिंग को लेकर लाइव इंडिया की स्टोरी देख के लगा कि ओलम्पिक खेल से ज़्यादा भारत की इन्सल्ट तुलना करके करना ही ख़बर है .... भैया प्रोड्यूसर साहब सरकार राज़ से ऐसी क्या गलती हुई कि आप दिल्ली की लगातार बरसात के बाद सडकों गलियों में भरे पानी को दो साल बाद भारत में होने वाले खेल महा कुम्भ से जोड़ कर दिखाया जिसका न तो कोई अर्थ था और न ही ज़रूरत कि इस देश की किसी अन्य देश से तुलना कर भारत को नीचा दिखाएं ।
मेरठ में उड़नतश्तरीके बारे जानकार खुशी हुई हुई ही थी की पुण्य प्रसून बाजपेयी के आगमन की ख़बर मेल इनबाक्स से निकलने को फड़फड़ा रही थी ।मैनें आनन् फानन बाजपेयी जी का स्वागत कर दिया और कह दिया है कि उडन तश्तरी .... की तरह औरों ब्लॉग को टिप्पणी तिलक ज़रूर कीजिए । अब ये कोई बात है जो ब्लॉग पर लिखूं .....तो फ़िर ब्लॉग पे लिखने के लिए क्या विषय चुक गए हैं कटाई नहीं विषय के चुक जाने का संकट अपुन को कतई नहीं अपन यानी "अपुन जेक ऑफ़ आल मास्टर ऑफ़ नन" जो ठहरे....ठेल देंगें कछु भी । यदि कुछ न सूझा तो कट पेस्ट थेरेपी जिंदाबाद ..... !
चीन में ओलोम्पिक की शुरुआत ,तिब्बतियों का विरोध,सिंग इज़ किंग , तो आपने बांच सुन लिया होगा तीन अट्ठे के बारे में ख़बर रटैया चेनल के ज्योतिषीयों ने खूब बता दिया है इस बीच मैं आपको बता दूँ आज अगले जनम मोहे बेटवा न कीजो... नेट पे आ चुकी उन्हीं की है जो समीर लाल है ५०-६० टिप्पणी तिलक ख़ुद तश्तरी में परसवातें है तब कहीं उनका.....सारी उनकी पोस्ट का पेट भरता है । बिग बी,वगैरा के ब्लॉग'स पर अपुन आप कम ही आजा रहें हैं .... अब भैया दोस्ती बराबरी वालों से ही होगी न......?

[इधर एक फोटो था जो निकाल दिया ]

टी आर पी के चक्कर में न जाने कितने जतन करने होते हैं अपुन भी एक बार अजमाइच्च....लेतें हैं ।

8 टिप्‍पणियां:

बाल भवन जबलपुर ने कहा…

is post par aapatti se sheeghr avagat karaaie

Udan Tashtari ने कहा…

सही है टी आर पी का जमाना है, सब कुछ अजमा लेना चाहिये. :) आभार सम्मान के लिए. आपकी हौसला अफजाई से लिखने को हिम्मत बंधती है, जारी रहिये.

बालकिशन ने कहा…

देख लीजिये आपकी बात नहीं मान कर पढ़ डाला और अब पछता रहे हैं.
कि काहे पढ़ा रे दैया काहे पढ़ा?

Arun Arora ने कहा…

नही जी कतई नही हमने तो पोस्ट की और झाका तक नही पढना तो दूर की बात है :) बालकिशन जी किसने कही थी कि पढो :)

Anil Pusadkar ने कहा…

swatantrata divas kareeb hai,aur blog se jyada abhivyakti ki swatantrta aur kahan,

बाल भवन जबलपुर ने कहा…

भइया बाबू बालकिशन जी
मैं यही सिद्ध करना चाह रहा था की
ये दौर विज़ूयलिटि का दौर है दादा ब्लॉग भी
इसके शिकार हैं
समीर भाई,पंगेबाज भैया,अनिल भैया सबका आभार
झीने कपडे वाली सुन्दरी का फोटो निकाल रहा हूँ
उसके स्थान पर ...........

शोभा ने कहा…

सुन्दर लेख के लिए बधाई।

सिद्धार्थ शंकर त्रिपाठी ने कहा…

मजेदार... पूरा पढ़ने के बाद कह रहा हूँ भाई!
लेकिन ये word verification जैसी फालतू चीज क्यों ढो रहे हैं। धत‍...

Wow.....New

धर्म और संप्रदाय

What is the difference The between Dharm & Religion ?     English language has its own compulsions.. This language has a lot of difficu...