2.12.10

ब्लॉगर की आवाज बड़ी दूर तक जाती है ....

Braun Clean & Renew Refills (3 Pack)आपके जीवन को प्रेरणाओं से भर देने वाला----
अमन का पैगाम   या कहो  शांति का संदेश
 

इसे पढ़े एस.एम.मासूम जी के ब्लॉग पर

साथ ही सुने ----सतीश जी के ब्लॉग मेरे गीत से एक रचना 

Philips Norelco HQ9 SpeedXL Replacement Heads

11 टिप्‍पणियां:

M VERMA ने कहा…

मासूम जी का यह सन्देश सार्थक पहल है और अर्चना जी ने इसे बखूबी पढ़ा.

S.M.Masoom ने कहा…

अर्चना चावजी इज्ज़त अफजाई का शुक्रिया. बहुत ही अच्छे अंदाज़ मैं आप ने मेरे लेख़ को पढ़ा है. और सतीश जी का अंदाज़ और आप की आवाज़ ने कमाल दिखा दिया है

संजय कुमार चौरसिया ने कहा…

sarthak pahal, archnaji ka to koi jabab hi nahin hai

कडुवासच ने कहा…

... sundar post !!!!

sarthi ने कहा…

अर्चना जी बेहतरीन अंदाज़ मैं आप ने इसे पढ़ा है. अति सुदर .keep it up

sarthi ने कहा…

अर्चना जी बेहतरीन अंदाज़ मैं आप ने इसे पढ़ा है. अति सुदर .keep it up

सोने की चिडिया ने कहा…

जनाब मासूम साहब की मेहनत रंग ला रही है. इतनी पुरज़ोर आवाज़ मैं पढ़ा है की , सुने वाला बस सुनता ही रहे.. आभार रचना जी.

Kunwar Kusumesh ने कहा…

अर्चना जी की आवाज़ में आपके शांति सन्देश का असर कई गुना बढ़ गया है,इतनी प्यारी आवाज़ है अर्चना जी की.
बेहतरीन बेहतरीन बेहतरीन

डॉ. रूपचन्द्र शास्त्री 'मयंक' ने कहा…

एस.एम.मासूम जी का अमन का पैगाम और सतीश जी के गीत का वाचन बहुत सुन्दर लगा!

दिगम्बर नासवा ने कहा…

Archn ji ne jan dal di hai is geet mein ....

राजीव तनेजा ने कहा…

सतीश जी ...मासूम जी और अर्चना जी आपको इस सार्थक पहल के लिए बहुत-बहुत बधाई

Wow.....New

धर्म और संप्रदाय

What is the difference The between Dharm & Religion ?     English language has its own compulsions.. This language has a lot of difficu...