20.10.11

न मैं कंटक व्यस्त-पथ का न मैं पहिया पार्थ रथ का


कल एक आलेख पढ़ा है न आपने अपने कुछ खास मित्रों के लिये लिखा आलेख आज इस गीत में उतर आया है अजित गुप्ता जी ने आलेख को देख कर कहा था नेपथ्‍य से बहुत कुछ कहा गया है। सच !! कहा भी ऐसा ही था.अजित जी  
नेपथ्य की ध्वनियां उन तक पहुंच भी जाएं तो शायद ही मित्र गण खुद को आगे के लिये बदल पाएं. आज़ सोचा कि शायद उनको विश्वास दिलाने में सफ़ल हो जाऊं कदाचित जो मेरे साथ किया आगे से किसी और के साथ न करेंगें !! जो भी हो लिखना था लिख मारा

2 टिप्‍पणियां:

अजित गुप्ता का कोना ने कहा…

"न मैं कंटक व्यस्त-पथ का न मैं पहिया पार्थ रथ का"
इस कविता की तो जितनी प्रशंसा की जाए वह कम है। इतनी श्रेष्‍ठ रचना ब्‍लाग जगत में पढ़ने को मिली, यह तो जैसे चमत्‍कार है। ऐसे ही सृजन करते रहें, विवाद तो हमें बहुत कुछ सिखाते हैं,
इनसे सीखे और इन्‍हें अपने ऊपर हावी न होने दें।

नीरज गोस्वामी ने कहा…

अहाहा...अप्रतिम रचना...बधाई स्वीकारें

नीरज

Wow.....New

आखिरी काफ़िर: हिंदुकुश के कलश

"आखिरी काफ़िर : हिंदूकुश के कलश" The last infidel. : Kalash of Hindukush"" ऐतिहासिक सत्य है कि हिंदूकुश प...