21.9.10

मुन्डी भेजो मुंडी

मनीष भाई के भेजे गए एस एम एस वाकई बेहद मजेदार होते होते हैं नमूना देखिये :-
  • एक अपहर्ता ने श्रीमति ”क” का अपहरण कर पति श्री ख को उसकी अंगुलि के एक हिस्से के साथ संदेश भेजा-”मैने तुम्हारी बीवी का अपहरण किया है बतौर प्रूफ़ अंगुली भेज रहा हूं बीवी को ज़िन्दा ज़िन्दा चाहते हो तो पचास लाख भेजो ”पति ने तुरंत उसी पते पे उत्तर भेजा :”इस सबूत से  प्रूफ़ नही होता कि वो मेरी ही पत्नी की अंगुली है कोई बड़ा प्रूफ़ भेजो भाई ..... मुन्डी भेजो मुंडी  ”
  • आप भी चाहें तो भेज सकतें है क्या कोई जोक याद नहीं ? कोई बात नहीं इधर जाएँ =>"JOKS"

6 टिप्‍पणियां:

अजित गुप्ता का कोना ने कहा…

पत्‍नी की मुंडी काटने की बात की तो हम भी पतियों की मुण्‍डी कटवा डालेंगे। खबरदार।
इस चुटकंले पर एक याद आ गया। एक महिला ने एक विज्ञापन दिया कि मेरी स्‍पोर्टस कार मात्र 100 डॉलर में बिकाऊ है। अमेरिका में ऐसे विज्ञापन बहुत आते हैं तो लोगों ने उस पर ध्‍यान नहीं दिया लेकिन एक आदमी ने सोचा कि बात करने में क्‍या बुराई है। उसने फोन किया, वही उत्तर मिला कि केवल 100 डॉलर। आदमी ने कहा कि क्‍या मैं टेस्‍ट ड्राइव कर सकता हूँ। उत्तर आया कि शौक से। वह आदमी गया और टेस्‍ट ड्राइव भी की। उसने देखा कि यह नयी नकोर गाड़ी की कीमत 30000 डॉलर है और यह महिला इसे कैसे 100 में बेच रही है। उसने कहा कि क्‍या मैं इसे खरीद सकता हूँ। महिला ने कहा कि बेचने के लिए ही तो विज्ञापन था। खैर उसने 100 डॉलर लिए और गाडी बेच दी। अब उस आदमी ने कहा कि एक बात पूछना चाहता हूँ कि आखिर आपने इसे मात्र 100 डॉलर में कैसे बेच दिया?
महिला ने कहा कि यह गाडी मेरी 45वें जन्‍मदिन पर मुझे मेरे पति ने पिछले साल दी थी। आज उसका मेरे पास मेल आया है कि मैं हवाई में हूँ और मुझे पैसों की जरूरत है तो तुम इस गाडी को बेचकर मुझे पैसे भेज दो। वो वहाँ हवाई में किसी महिला के साथ गुलछर्रे उड़ा रहा है तो मैने उसके कहे अनुसार गाडी बेच दी है, अब उसे पैसे भेज दूंगी।

रूप ने कहा…

शानदार है ये तरीका ,टिपण्णी लिखवाने का. बस इसे ही झांसा बनाये रखिये! और हाँ! मुंडी के बड़े शौक़ीन लगते हैं आप. भाभीजी को भी इसे पढाया करिए!

रानीविशाल ने कहा…

यह खबर अगर अपहरण कर्ता ने पत्नी को देदी ......तो उसे पत्नी से कौन बचाएगा....पत्नी ६० लाख देकर छुट भी तो सकत है :)
यहाँ भी पधारे
विरक्ति पथ

निर्मला कपिला ने कहा…

बहुत खूब! तभी तो आप खुश हो रहे हैं।

नीरज गोस्वामी ने कहा…

पत्नी प्रेम का सर्वोत्तम उदाहरण है ये किस्सा...:))

नीरज

VIVEK VK JAIN ने कहा…

now im following u!

Wow.....New

धर्म और संप्रदाय

What is the difference The between Dharm & Religion ?     English language has its own compulsions.. This language has a lot of difficu...