अमिताभ बच्चन व्हाया बिग बी का ब्लाग

अमिताभ बच्चन
69 बरस के हो जाएंगें अगले 10 अक्टूबर को पर कमाल का सम्मोहन वाह इस खास इंसान को आम दिलों पे छा जाना  ईश्वर का कमाल ही तो है. मां शारदा की कृपा पात्र लता मंगेशकर जी  और अभिनय सम्राठ अमिताभ जी सच वो गंधर्व हैं जिनमे बेशकीमती  आभा झलकती है. इतना सम्मोहन अदभुत मैं अमिताभ जी की फ़िल्मों से अधिक उनके व्यक्तित्व से प्रभावित हूं. जिस तरह का किरदार मेरी हीरो हो सकता है उसे अमिताभ के अलावा कोई और नाम न दे सकूंगा. मुझे मालूम है छोटा सा सैलेब्रिट्री भी जो ब्लागिंग कर रहा होगा शायद ही हिंदी ब्लागर्स के ब्लाग देखता हो यह कई कारणों से होता है मुझे उस बात के भीतर नहीं जाना . उनकी ताज़ा पोस्ट मुझे पसंद आई सोचा शेयर कर लूं
और मेरा पसंदीदा गीत भी फ़िल्म सिलसिला से मुझे बेहद पसंद है शायद आप को भी

टिप्पणियाँ

दादा गाना तो सुन लिए .... बढ़िया लगा ...... पर बिग बी की पोस्ट हम से नहीं झेली जाएगी ! अरे जब वह हमारे ब्लॉग पर नहीं आते तो हम वहाँ क्यों जाएँ ! ;-)
मिसर जी की बात से सहमत.. कुछ लोग तो इसी ताक में लगे रहते हैं कि कब अमित जी पोस्ट पब्लिश करें और वे पहला कमेन्ट धांसने वाले बने... :)
राम त्यागी ने कहा…
शिवम मिश्र ने सही चुटकी ली है :)
शिवम भाई बड़े आदमीं हैं आने की कोई उम्मीद नहीं
शिवम भैया क्या करते है अरे हम तो सबके मित्र हैं न ?
मैं तो बिग की आपकी सुझाई पोस्ट पढ़ आई हूँ..... अच्छी भी लगी.....
अब उनकी मर्जी वो मेरे ब्लॉग पर आयें ना आयें :)
ZEAL ने कहा…
.

I like him. His birthday is 11th Oct.

Enjoying the song from Silsila.

Thanks.

.
अजय कुमार झा ने कहा…
धुर महाराज सब गलते गलते लिखे हैं ई शिवम भाई ..अईसा थोडी होता है ..अरे मर्दे रेखवा के नाम से टीपीए न ..न जवाब दें तो कहिएगा ......हायं ...अरे तनिक झुक के बोलिए हो ....हायं ...हां अब हुआ न ठीक से
सदा ने कहा…
बेहतरीन प्रस्‍तुति ...आपके माध्‍यम से उनका ब्‍लाग भी पढ़ लिया है, आभार ।
समयचक्र ने कहा…
भैय्या अब तो बिग बी के ... कौन हैं बिग बी. जी ? ... काफी हाउस बुलवाइए हा हा हा
shikha varshney ने कहा…
अरे उनके तो हम भी बड़े वाले पंखे हैं .पर शिवम जी की बात में भी दम है :)
Udan Tashtari ने कहा…
जाते तो हम रहते ही हैं उनके ब्लॉग पर..कुछ सीखने ही मिल जाता है उनकी सोच से-अनुभव से.

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

क्यों लिखते हैं दीवारों पर - "आस्तिक मुनि की दुहाई है"

विमर्श

सावन के तीज त्यौहारों में छिपे सन्देश भाग 01